Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध
Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध
Share:

भारत में आज Amazon पर Samsung Galaxy M30 और Galaxy M20  12PM से सेल के लिए उपलब्ध होने वाले हैं. भारत में कंपनी की पहली Galaxy M सीरीज में शामिल Galaxy M30 और Galaxy M20 इस साल की शुरुआत में लॉन्च किये गए थे. दोनों ही स्मार्टफोन्स में Exynos प्रोसेसर्स और 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इस फोन की सारी जानकारी विस्तार से आगे हम जानने वाले है.

Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर

कंपनी ने इसमें 6.4 inch का सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले दिया है. फोन का डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ आता है. फोन के बैक साइड में ड्यूल रियर कैमरा फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया दिया गया है. फोन के परफॉर्मेंस की बात करे तो इसमें Exynos 7904 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. प्रोसेसर की स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज और 1.6 गीगाहर्ट्ज दी गई है. सुपरफास्ट 15 वाट की चार्जिंग को सपोर्ट यह फोन करता है.

भारत में Hero के ये दो स्कूटर हुए लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने 6.3 इंच का LCD इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है. इसमें FHD+ रिजोल्यूशन और 19.9:5 का आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. यह फोन ऑक्टा-कोर Exynos 7904 चिपसेट के साथ पेश किया गया है. इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज और 1.6 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड के साथ दो परफॉर्मेंस कोर्स दिए गए हैं. Galaxy M20 में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन 15W फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. यह फोन एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करता है. इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. वहीं, सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर है. फ्रंट कैमरा इसमें 8 मेगापिक्सल का  मौजूद है.

OnePlus के ये स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च

ये है भारत का बेस्ट सेल्लिंग स्मार्टफोन

Apple यूजर के लिए बुरी खबर, इन iPhones में नहीं मिलेंगे iOS 13 अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -