Samsung Galaxy M21 गीकबेंच पर नजर आया इन फीचर्स के साथ

सैमसंग  ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite को लॉन्च कर दिया था. जल्द ही दो नए स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 को भी भारत में लॉन्च करने वाली है. इसके अलावा सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी एक और नए स्मार्टफोन Galaxy M21  पर काम कर रही है जिसे Exynos 9611 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. यह स्मार्टफोन गीकबैंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी दी गई है.

गीकबैंच पर Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M21 मॉडल नंबर SM-M215F के साथ लिस्ट हुआ है. लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन को कंपनी के अपने Exynos 9611 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है. यह Android 10 आधारित OneUI 2.0 पर पेश होगा. फोन में 4जीबी रैम दी गई है. गीकबैंच पर इस फोन को ​348 सिंगर कोर स्कोर और 1265 मल्टी कोर स्कोर ​दिया गया है.

इसके अलावा कंपनी इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में भी लॉन्च कर सकती है. एक मॉडल में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज उपलब्ध होगी. जबकि दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन ब्लू, ग्रीन और ब्लैक तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर सेटअप मिल सकता है. हालांकि कैमरा मेगापिक्सल से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

MWC 2020 के बाद अब शानदार वेरियंट के साथ लांच होगा यह स्मार्टफ़ोन

इस शानदार फीचर्स के साथ लांच हो सकता है Rakuten Mini, जानें क्या है फीचर्स

Xiaomi के बाद के बाद इस स्मार्टफोन ने समसंग को किया रिप्लेस, बना टॉप ब्रांड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -