Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या है कीमत
Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या है कीमत
Share:

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमंसग ने Samsung Galaxy M21 को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा और एंड्रॉइड 10 OS के साथ पेश किया गया है. साथ ही यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसका बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है.फोन की कीमत को देखते हुए यह कहा जा सकता है भारत में इस फोन की टक्कर Realme 6 और Redmi Note 9 Pro से होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पबजी मोबाईल की दूसरी वर्षगांठ के जश्न में लाईकी हुआ शामिल

अगर बात करें कीमत की तो इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट यानी 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. दोनों ही फोन्स को मिडनाइट ब्लू और रावेन ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है. इसे 23 मार्च से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

WhatsApp में आने वाला है शानदार फीचर

ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 ​आपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध कराया है. इसमें 6.4 फुल एचडी प्लस इनफिनिटी-यू sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. साथ ही इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है. साथ ही 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा.

Samsung के इन स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 10

ग्राहकों के लिए खुशखबरी, शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहा Samsung Galaxy S9

ये मोबाइल एप्स करेंगे मुसीबत में फंसी महिलाओ की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -