आज से शुरू होगी Samsung Galaxy M21 की पहली सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स
आज से शुरू होगी Samsung Galaxy M21 की पहली सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी एम21 की आज पहली सेल ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 12 बजे से शुरू होने वाली है। ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट भी मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर देगी। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने गैलेक्सी एम 21 को कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाजार में उतारा था। तो आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी एम21 की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में...

Samsung Galaxy M21 की कीमत और ऑफर
सैमसंग के इस फोन की कीमत 13,499 रुपये है। इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। वहीं 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत कंपनी ने 15,499 रुपये रखी है। दूसरी तरफ ऑफर्स की बात करें तो कंपनी ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट देगी। इसके अलावा इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर भी उपलब्ध है।

Samsung Galaxy M21 की स्पेसिफिकेशन
फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। फोन में गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा गैलेक्सी एम21 में Exynos 9611 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली-G72 MP3 GPU मिलेगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी सपोर्ट है। फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। गैलेक्सी एम21 में 6000mAh की बैटरी है जो 15वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आती है। फोन का वजन 188 ग्राम है।

Motorola Moto G8 जानकारी हुई लीक

कोरोना वायरस डिस्काउंट के नाम पर हो सकती है ठगी

Instagram यूजर्स को मिल सकता है यह ख़ास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -