M10 के बाद Samsung Galaxy M20 का खुलासा, डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ दस्तक

M10 के बाद Samsung Galaxy M20 का खुलासा, डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ दस्तक

सैमसंग इस साल एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश करने वाली है. बताया जा रहा है कि अब सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के एक स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी सामने आई है. पहले जहां सैमसंग गैलेक्सी एम10 के जानकारी आई थी, वहीं अब सैमसंग गैलेक्सी एम20 से जुड़ी जानकारी मिली है. 

इस फ़ोन की कई जानकारी मिली है. सबसे अहम जानकारी यह है कि यह फ़ोन ड्यूल रियर कैमरा के साथ आएगा. जबकि इस फ़ोन में कंपनी 5000 एमएएच की दमदार बैटरी देने वाली है. बता दें कि Samsung ने Galaxy M20 स्मार्टफोन को अपने पेज पर लिस्टेड किया है. जबकि खबर है कि अब इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. फ़िलहाल इसकी लॉन्चिंग डेट से जुडी किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है.

कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह फ़ोन आपको 15,000 रुपये के सेगमेंट में मिल सकता है. साथ ही इसमें 6.13इंच इंफीनिटी V डिस्प्ले मिल सकती है. ड्यूल रियर कैमरा में पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. सेल्फी के लिए इस फ़ोन में कंपनी 8मेगापिक्सल का कैमरा देगी. फ़ोन दो वेरिएंट एक 32जीबी और दूसरा 64जीबी एवं Exynos 7904 SoC के साथ दस्तक दे सकता है. 

 

BSNL ने फिर किया धमाका, नए प्लान में मिलेगा 120GB डेटा का फायदा

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, देश में शुरू हुई 48MP कैमरे वाले स्मार्टफोन की बुकिंग

25 हजार रु तक घटे इस फ़ोन के दाम, अभी खरीदना सबसे फायदेमंद

Jio Phone होगा और भी ख़ास, कंपनी जोड़ रही है यह नया फीचर