लॉन्चिंग से ठीक पहले सामने आई Samsung Galaxy M20 की फोटो, सबसे पहले हिन्दुस्तान में दस्तक
लॉन्चिंग से ठीक पहले सामने आई Samsung Galaxy M20 की फोटो, सबसे पहले हिन्दुस्तान में दस्तक
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग 28 जनवरी को Galaxy M20 स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि इस फ़ोन के साथ ही कंपनी अपन दो अन्य फोन भी पेश करेगी. सबसे बड़ी और ख़ास बात यह है कि दिग्गज मोबाइल कंपनी सैमसंग इन फ़ोन को सबसे पहले भारत में पेश करने जा रही है. Galaxy M20 के साथ ही कंपनी के M सीरीज के अन्य दो फोन Galaxy M10 और Galaxy M20 भी पेश किए जाएंगे. फिलहाल जानते है Galaxy M20 के बारे में जिसकी तस्वीर अभी हाल ही में लीक हुई है. 

इस फोन की लॉन्चिंग से ठीक एक सप्ताह पहले इसकी एक बैक से तस्वीर लीक हुई है, जिससे इसके डिजाइन को समझा जा सकता है. तस्वीर में स्मार्टफोन का बैक नजर आ रहा है. ये पैनल पीछे से रिफ्लेक्टिव दिखाई दे रहा है, हालांकि अभी ये पुष्टि नहीं की जा सकती कि ये ग्लास है या प्लास्टिक. लेकिन लॉन्चिंग के साथ इसका खुलासा हो जाएगा. 

खबर यह भी है कि Galaxy M20 और M10 दोनों ही स्मार्टफोन्स का डिजाइन लगभग एक जैसा ही रहने वाला है. कहा जा रहा है कि सैमसंग का यह फ़ोन  Xiaomi, Realme और Nokia के स्मार्टफोन्स को सीधी टक्कर देगा. कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में वाटर ड्रॉप स्क्रीन मिलेगी. वहीं कंपनी के M10 की कीमत 8,990 रुपए से शुरू होगी, वहीं M20 की शुरुआती कीमत 12,990 रुपए होगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स छे मुताबिक़, ये तीनों ही फ़ोन 28 जनवरी को सबसे पहले भारत में लॉन्च किए जाएंगे. 

 

Redmi Note 7 : 48MP कैमरा ही नहीं, इन 3 वजह से भी आप कह सकते हैं इसे 'BEST' स्मार्टफोन

गूगल का नया एलान, आपको नुकसान पहुँचाने वाले एप्स का करेगी खात्मा

BSNL ने पेश की यह ख़ास सुविधा, नेटवर्क की झंझट खत्म, दनादन करें कॉल

एक बार फिर माइक्रोसॉफ्ट ने चौंकाया, बंद होगा Windows 10 Mobile का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -