Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

Samsung द्वारा हाल ही में लॉन्च हुए अपने Galaxy M20 स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट अपडेट जारी कर दिया है. आपको बता दें कि यह फोन 27 जनवरी को भारत में पेश किया गया था और अब इसके लिए कम्पनी ने नया अपडेट जारी किया है. खबर है कि इसे ओवर द एयर यूजर्स तक पहुंचाया जा रहा है. सैममोबाइल की एक रिपोर्ट की माने तो 368एमबी की साइज वाले इस अपडेट में डिवाइस के लिए मार्च 2019 सिक्यॉरिटी पैच के साथ ही बग फिक्स कराया गया है.

जानकारी की मुताबिक़, अपडेट में गैलेक्सी एम20 के कैमरे में काफी सुधार आ गया है जिससे यह पहले से और बेहतर परफॉर्म अब करेगा. जबकि चेंजलॉग में बताया गया है कि डिवाइस के सिक्यॉरिटी को पहले के मुकाबले और बेहतर बना दिया गया है. लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि सैमसंग ने इस अपडेट में ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच जारी किया है या फिर किसी दूसरे तरह के बग फिक्सेज उपलब्ध हुए है. इसकी जानकारी काफी जल्द ही हो जाएगी. 

खबर है कि यूजर्स के डिवाइस पर अपडेट के पहुंचते ही उन्हें इसका नोटिफिकेशन मिलेगा और यूजर्स अगर चाहें तो अपने फोन के सेटिंग्स में दिए गए सिस्टम अपडेट ऑप्शन पर जाकर अपडेट को चेक कर लें. इस फोन की बात करें तो एम20 में 6.3 इंच का फुल एचडी+ इंफीनिटी-वी डिस्प्ले है और साथ ही इस फोन 1.8GHz ऑक्टा कोर Exynos 7904 प्रोसेसर मिलेगा. यह फोन ऐंड्रॉयड ऑरियो पर बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस 9.5 यूआई पर काम करने में सक्षम है. कैमरा की बात की जाए तो सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल और रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर मिलेगा.

 

MWC 2019 : सबसे ख़ास है यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन, Royole Flexi Pie के बारे में जाने सब कुछ

OPPO के इस शानदार फोन की कीमत 6 हजार तक घटी, अब खरीदने के लिए मची होड़

हीलियो पी70 प्रोसेसर और 4230एमएएच की दमदार बैटरी के साथ दस्तक देगा Realme 3

यह होगा दुनिया का सबसे अनोखा स्मार्टफोन, मिलेगी 18,000 एमएएच की महाबैटरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -