आज भारत आ सकते हैं सैमसंग के ये 2 दमदार फ़ोन, जानिए क्यों खरीद सकते हैं आप ?
आज भारत आ सकते हैं सैमसंग के ये 2 दमदार फ़ोन, जानिए क्यों खरीद सकते हैं आप ?
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी यानी सैमसंग भारतीय बाजार में 28 जनवरी को यानी कि आज दो इंडस्ट्री-फर्स्ट गैलेक्सी 'एम' स्मार्टफोन्स लांच करेगी, जो अमेजन डॉट इन पर पांच मार्च से उपलब्ध कराए जाएंगे. आपको बता दें कि इन दो स्मार्टफोन में Samsung Galaxy M10 और Galaxy M20 का नाम शामिल है. कंपनी ने काफी पहले ही इस संबंध में जानकारी दे दी थी. 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सैमसंग के एम10 की कीमत 7,990 रुपए और एम 20 की कीमत 10,990 रुपए कंपनी रख सकती है. खास बात यह है कि सैमसंग अपनी इस नई सीरीज की शुरुआत कर रही है और सबसे पहले यह सीरीज भारत में पेश की जा रही है. आपको यह भी बता दें कि 'एम' सीरीज सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराए जाएंगे.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'एम' सीरीज के स्मार्टफोन्स में पहली बार इनफिनिटी वी डिस्प्ले और विशाल बैटरी क्षमता उपलब्ध कराई जा रही है. इससे स्मार्टफोन ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में काफी कामयाब होंगे. बताया जा रहा है कि जिसे युवाओं को ध्यान में रखकर सैमसंग के नोएडा स्थित फैक्टरी में विनिर्मित किया गया है. साथ ही यह फैक्ट्री दुनिया की सबसे विशाल मोबाइल फोन फैक्ट्री है. खबर है कि कंपनी गैलेक्सी एम 20 में विशाल 5,000 एमएएच की बैटरी  देगा और एम 10 में 3,500 एमएएच की बैटरी मिल सकती है. 

 

हिंदुस्तान में Realme C1-2019 की दस्तक, 7500 रु से कम में लगाएगा आग

फिर जियो ने किया अपने ग्राहकों को खुश, अब फीचर फोन से ही करें रेल टिकट बुक

यहां से उठाएं 7 हजार रु तक का फायदा, हुवावे के फोन पर है ऑफर

वोडाफोन ने किया दो दमदार प्लान में बदलाव, मिल रहा पहले से ज्यादा डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -