Samsung का ये स्मार्टफोन ऑनलाइन हुआ स्पॉट

Samsung का ये स्मार्टफोन ऑनलाइन हुआ स्पॉट

सैमसंग ने जून में M-सीरीज के शानदार हैंडसेट गैलेक्सी M01 को भारत में पेश किया था। अब खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन सैमसंग गैलेक्सी M02 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब इस स्मार्टफोन की एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि इस डिवाइस को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर की जानकारी मिली है। 91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, अगामी सैमसंग गैलेक्सी M02 गीकबेंच सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट है। इस स्मार्टफोन को साइट पर सिंगल कोर में 128 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 486 प्वाइंट मिले हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम02 में Snapdragon 450 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा इस फोन की ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

सैमसंग गैलेक्सी M02 की संभावित कीमत: लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी सैमसंग गैलेक्सी M02 को दिसंबर तक बाजार में उतार सकती है। कीमत की बात करें तो इस अगामी फोन की कीमत 10,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी की ओर से इस फोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

सैमसंग गैलेक्सी M01: सैमसंग गैलेक्सी  M01 स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है। इस बजट स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो 5.7 इंच के HD+ Infinity-V डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। फोन 3GB RAM + 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।

इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का दिया गया है, वहीं इसमें 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा AI ब्यूटी मोड फीचर के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में ऑडियो इन्हांसमेंट के लिए डॉल्वी एटमस फीचर दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर रन करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C फीचर दिया गया है।

जानिए क्या है CHANGA APP, कैसे करतें है इस्तेमाल

भारत में 5G रोलआउट के लिए होगी 2.3 लाख करोड़ रुपये की आवश्यकता: रिपोर्ट

Vodafone Idea ने लॉन्च की नई सेवा, मिलेगी ये सुविधा