Samsung Galaxy M01s भारतीय बाजार में होगा लांच
Samsung Galaxy M01s भारतीय बाजार में होगा लांच
Share:

लॉक डाउन के कारण हर कोई इस समय कोई भी नया गैजेट खरीदने से दर रहा है | एक तरफ कोरोना वायरस और दूसरी तरफ चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार होने की वजह से कोई भी इलेक्ट्रॉनिक सामन खरीदने से पहले यह जानना जरुरी है की वह भारतीय है या नहीं| वहीं स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) M सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस एम01एस (Samsung Galaxy M01s) को देश में लॉन्च किया जा रहा है। इसके साथ ही इस अगामी स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गयी हैं, जिनसे इसकी कीमत की जानकारी मिली है। अब कंपनी ने गैलेक्सी एम01एस स्मार्टफोन के सपोर्ट पेज को लाइव कर दिया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं। जबकि , कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की पेशकश की  तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy M01s की संभावित स्पेसिफिकेशन
लाइव सपोर्ट पेज पर जारी जानकारी के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एम01एस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M017F/DS के साथ लिस्ट किया गया है। उपभोक्ता  को इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिल सकती है। कंपनी इस अगामी स्मार्टफोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले, 13+2 मेगापिक्सल कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और 4,000 एमएएच की बैटरी दे सकती है।

Samsung Galaxy M01s की संभावित कीमत 
सैमसंग इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत 8,000 से 10,000 रुपये की बीच रख सकती है। जबकि , सैमसंग गैलेक्सी एम01एस की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी पेशकश के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy M11 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया था।इसके साथ ही  इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। फीचर्स की बात की जाये तो सैमसंग गैलेक्सी एम11 में 6.4 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Samsung Galaxy M11 का कैमरा
उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M11 के अन्य फीचर्स
कंपनी ने गैलेक्सी एम11 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस, यूएसबी पोर्ट टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

चिंगारी और रोपोसो के कुछ हो दिनों में हुए इतने डाउनलोड, मालिकों की उडी नींद

PUBG गेम के लिए बच्चे ने किया ऐसा काम, गायब किये इतने रुपये

भारत में बैन Tiktok को इतने रूपये का हो सकता है नुक्सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -