Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन इस दिन भारतीय बाजार में होगा लॉन्च
Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन इस दिन भारतीय बाजार में होगा लॉन्च
Share:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung भारतीय बाजार में Galaxy M सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy M21 लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट कर दिया है. इससे स्पष्ट होता है कि यह एक्सक्लूसिव Amazon पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफोन 16 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च डेट के साथ ही Amazon पर इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 6000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दस्तक देने वाला है. साथ ही इसमें Infinity-U सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

16 मार्च को लॉन्च होगा Samsung का यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत

इस स्मार्टफोन को लेकर Amazon पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy M21 में पावर बै​कअप के लिए यूजर्स को 6000mAh की बैटरी मिलेगी. इसके अलावा फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. Amazon पर फोन के फीचर्स की साथ ही इसका डिजाइन भी शेयर किया गया है. जिसमें फोन का ब्लू कलर वेरिएंट दिखाया गया है.फोन के बैक पैनल में ​एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं सेंटर में फिंगप्रिंट स्कैनर मौजूद है. साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं.

realme के band की कीमत में आई भारी गिरावट, जानें फीचर्स

अगर बात करें फीचर्स की तो Samsung Galaxy M21 में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. जबकि फ्रंट कैमरा 20MP का होगा. इस स्मार्टफोन की मुख्य यूएसबी 6000mAh बैटरी है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा. हालांकि अभी तक फोन के प्रोसेसर से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

#VMateAsliHolibaaz कौन बना? भुवन बाम - आशीष चंचलानी अभिनीत फिल्म के रिलीज़ होने के साथ सस्पैंस हुआ खत्म

आखिर 4G से कितनी अधिक स्पीड देगा 5G नेटवर्क

Facebook का रंग बिरंगा फीचर, हैप्पी होली लिखते ही उड़ेंगे रंग गुलाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -