Samsung Galaxy M31  स्मार्टफोन जल्द कर सकता है लॉन्च, सामने आई डिटेल्स
Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द कर सकता है लॉन्च, सामने आई डिटेल्स
Share:

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने हाल ही में Galaxy A51 और Galaxy A71 स्मार्टफोन्स लॉन्च किया था। वहीं, अब ये खबर सामने आ रही हैं कि जल्द ही कंपनी Galaxy M11 और Galaxy M31 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार, Galaxy M10 और Galaxy M30 के अपग्रेडेड वर्जन पर कंपनी काम कर रही है। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि इन दोनों फोन्स के अपग्रेडेड वेरिएंट Galaxy M11 और Galaxy M31 को अगल साल लॉन्च कर सकती है।

SamMobile की एक रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy M11 और Galaxy M31 पर कंपनी काम कर रही है। इसका डेवलपमेंट अभी शुरुआती स्टेज में है। ऐसे में इन स्मार्टफोन्स की ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है। लेकिन यह जरूर कहा जा रहा है कि Galaxy M11 में 32 जीबी और Galaxy M31 में 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इसके साथ ही Galaxy M31 को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ मार्केट में दस्तक दे सकता है। वहीं, ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेसंर 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा।

इन दोनों फोन्स के अलावा कंपनी Galaxy M20 और Galaxy M40 के अपग्रेड वर्जन्स पर भी काम कर रही है जिनका नाम Galaxy M21 और Galaxy M41 होगा। इन्हें भी अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि Galaxy M21 में एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दी जा सकती है। वहीं, फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी दिए जाने की खबर है। इसके अलावा 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मौजूद होगा। वही Galaxy M41 की बात करें तो इसमें भी ट्रिपल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। 

Vivo U20 : एक बार फिर सेल में हुआ उपलब्ध, जाने क्या है ऑफर

Samsung Carnival Sale: इस प्रोडक्ट को मात्र 199 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका

ट्विटर ने फेसबुक से पहले इस खास फीचर को यूजर्स के लिए किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -