फ्लिपकार्ट पर जुलाई में शुरू होगी सैमसंग के नए फोन की बिक्री
फ्लिपकार्ट पर जुलाई में शुरू होगी सैमसंग के नए फोन की बिक्री
Share:

सैमसंग का नया स्मार्टफोन जल्द ही फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा. सैमसंग फोन से जुडी खबरे पिछले दिनों काफी चर्चा में थी. सैमसंग के नए फोन के बारे में कहा जा रहा था कि कंपनी इसे जुलाई में भारत में पेश करने की तैयारी में है. सैमसंग के नए फोन को लेकर फ्लिपकार्ट पर एक पेज भी लाइव हुआ है. फोन से जुड़े लाइव पेज से ये पता चलता है कि कंपनी फोन को जुलाई में पेश करेगी.

सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन को Samsung Galaxy On6 नाम से पेश कर सकती है. वेबपेज पर दो वीडियो भी नजर आ रहे है.  वीडियो में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ  स्टंट करते नजर आ रहे हैं. कंपनी इस फोन को 15,000 रुपये की कीमत में पेश कर सकती है. फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.  फोन के खास फीचर्स की बात की जाए तो फोन चैट ओवर वीडियो फीचर के साथ उपलध कराया जा सकता है.

फोन के फीचर्स से जुडी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन लॉन्च होने से पहले ही फोन स्मार्टफोन मार्केट में चर्चा मे बना हुआ है. फ्लिपकार्ट पर फोन से जुड़ा जो पेज  लाइव हुआ है उसके अनुसार सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन को 2 जुलाई को लॉन्च करेगी.  

सैमसंग ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजना शुरू किये

इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन, जानिए क्या है ख़ास

शाओमी Redmi Note 5 प्रो की भारत में रिकॉर्ड बिक्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -