खुश हुए करोड़ों भारतीय, SAMSUNG के इस दमदार फ़ोन को लेकर आई बड़ी खबर
खुश हुए करोड़ों भारतीय, SAMSUNG के इस दमदार फ़ोन को लेकर आई बड़ी खबर
Share:

Samsung Galaxy J7 Pro यूज़ करने वाले भारतीय ग्राहकों कि लिए एक बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि भारत में इस फ़ोन कि लिए Android 8.1 ओरियो अपडेट जारी कर दिया गया है. आपको बता दे कि सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो को पिछले साल जून में लाँच किया गया था. लाँच के बाद से Galaxy J7 Pro एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता था. वहीं अब भारतीय यूजर इसे अपडेट कर Android 8.1 ओरियो को अपडेट पर चला सकते हैं.

Samsung Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया हैं. साथ ही इस फ़ोन में आपको सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा. इस फोन की स्क्रीन 5.5 इंच की हैं।.जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल हैं. पॉवर के लिए इसमें 3600 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं.

इसके कनेक्टिविटी फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी में यह फीचर देखने को मिलेगा. वहीं इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं. मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी दी गयी हैं. यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं. अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस फ़ोन कि भारत में कीमत 18,990 रूपये तय की हैं. 

यह भी पढ़ें...

दवाई नही पूरा रामबाण इलाज, Google Account को ऐसे रखें Secure

करवा चौथ 2018 : कभी नही भूल पाएंगे यह करवा चौथ, स्मार्टफोन से अभी कर लें यह काम

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, Nokia का यह दमदार फ़ोन नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध

कौन है यह सुंदरी, जिसने iphone यूज किया तो...सैमसंग ने ठोंक दिया केस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -