सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्रो के फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए !
सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्रो के फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए !
Share:

सैमसंग कंपनी के द्वारा भारत में हालही में अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग जे 7 प्रो को लांच किया है. इससे पहले यह स्मार्टफोन यूरोप में लांच किया गया था, सूत्रों की माने तो यह स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जे 7 (2017 ) के जैसा दीखता है. यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है. जो 1920x1080 पिक्सल रिजोलुशन के साथ दिया जाता है. स्मार्टफोन की डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए 2.5 डी कवर्ड गिलास डिजाइन से लैस है. इसमें ओक्टा-कोर  एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ ग्राफ़िक क्वालिटी को बढ़ाने के लिए माली टी 830 दिया है.

सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्रो में  मल्टी टॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम  दिया है. आइल अल्वा स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के लिए 3600 एमएएच की बैटरी दी हुई है. यूजर के लिए गैलेक्सी जे 7 प्रो स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलेगा.

कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने वाले यूजर के लिए रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, एफ/1.7 अपर्चर के साथ एलईडी फ़्लैश भी मौजूद होगा. जिससे यूजर रात्रि में भी फोटो ले पायेगा. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के दीवानो के लिए कंपनी ने 13 मेगा पिक्सल कैमरा सेंसर, एफ/1.9 अपर्चर के साथ दिया जायेगा. अच्छी बात तो यह है की कंपनी ने इसमें भी एलईडी फ़्लैश का समावेश किया है. कनेक्टिविटी फीचर की तरफ ध्यान देता  वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस भी यूजर के लिए दिया है. सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हुआ है. जिस यूजर के द्वारा फिजिकल होम बटन पर देखा जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

बेहतरीन कैमरा फीचर के लिए मोटो ई 4 और मोटो ई 4 प्लस !

सैमसंग गैलेक्सी C 10 की लीक में आयी नयी जानकारी सामने, ड्यूल कैमरा सेटअप के अल्वा ड्यूल..

सैमसंग गैलेक्सी सी 10 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !

एचटीसी यू 11 भारत में लांच होगा, जानिए कब, कहां और कैसे !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -