वेबसाइट पर लिस्ट हुआ यह बेहतरीन स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च
वेबसाइट पर लिस्ट हुआ यह बेहतरीन स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च
Share:

मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना नया मोबाइल फ़ोन मार्केट में उतार सकती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सैमसंग जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo लॉन्च कर सकती हैं. सैमसंग ने इस मोबाइल फोन को ऑधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया हैं. दक्षिण कोरियाई फ़ोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन Galaxy J7 Duo 10 अप्रैल के आस-पास लॉन्च कर सकती है. 

आधिकारिक वेबसाइट पर लसिटिंग के तहत इस स्मार्टफोन की 5.5 इंच की एचडी डिसप्ले हो सकती है, साथ ही इस बेहतरीन स्मार्टफोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1280x720 पिक्सल्स का हो सकता है. बताया यह भी जा रहा हैं कि वर्तमान के लगभग हर फ़ोन की तरह इस फ़ोन में भी फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया जाएगा. साथ ही इस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर इसके होम बटन पर ही नज़र आएगा. 

इन खासियतों के साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हो सकता है. ये फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा. Galaxy J7 Duo 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगा. यह ड्यूल कैमरा होगा. जिसमे 12 मेगापिक्सल का बैक कैमरा जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. इस फ़ोन की तकरीबन कीमत 18,000 रुपए से 20,000 रुपए तक हो सकती हैं.  

जानिये बिना आवाज निकाले कैसे कर सकेंगे बात

यह कंपनी दे रही है 1 रुपए में 5 लाख का बीमा

आईपीएल के साथ जियो ने लांच किया नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -