इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती
इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती
Share:

नई दिल्ली : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने J सीरीज के बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में कोई कटौती नहीं की है. लेकिन इसके बावजूद आप इस सीरीज के स्मार्टफोन को तय कीमत से कम में खरीद सकते हैं. सैमसंग का धांसू स्मार्टफोन samsung galaxy j1 आप 5 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते है. यह ऑफर उन ग्राहकों को मिलेगा जो इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैक के बज़ कार्ड के माधयम से खरीदेंगे. फ्लिपकार्ट पर भी इस फ़ोन पर डिस्काउंट मिल रहा है. 

samsung galaxy j1 की फ़िलहाल कीमत की बात करें तो इसे आप 6,290 रु के साथ अपना बना सकते है, जबकि ऑफर्स पर यह और भी सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 4.5 इंच की है. जबकि इसके रिजोल्यूशन पर नजर डालें तो वह 800×480 पिक्सल का है. samsung galaxy j1 में आपको 5 MP का रियर कैमरा जबकि 2 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. 

कनेक्टिविटी के लिए भी इसमें दमदार फीचर्स मौजूद है. कनेक्टिविटी हेतु इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी और यूएसबी जैस एफ़एचर्स हैं. बता दे कि फ्लिपकार्ट पर आप SAMSUNG के इस स्मार्टफोन को ईएमआई ऑप्शन के साथ अपना बना सकते हैं. 

Video: जानें ONEPLUS 6T मोबाइल के फीचर्स

बाजार में आया सोनी का RX100 VI कैमरा

2000 रूपये के डिस्काउंट पर OnePlus 6 खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -