सैमसंग का स्मार्टफोन बीच से होगा फोल्ड, जानिए अन्य संभावित खुबियां

सैमसंग का स्मार्टफोन बीच से होगा फोल्ड, जानिए अन्य संभावित खुबियां

Samsung ने साल 2019 की शुरुआत में पहली बार अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold को दुनिया से सामने पेश किया था. सैमसंग का यह स्मार्टफोन जून में लॉन्च किया जाना था, लेकिन फोन में आ रही स्क्रीन टूटने की समस्या के कारण इसके लॉन्च को टाल दिया गया था. कंपनी ने इस प्रॉब्लम को ठीक कर लिए है और अब यह फोन अगले महीने की 7 तारीख को रिलीज किया जा सकता है. हालांकि इस फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन कंपनी ने अभी से ही इसके सक्सेसर पर काम करना शुरू कर दिया है. आइए जानते है पूरी जानकरी विस्तार से 

सोनी ने 61-मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा A7R IV किया जारी

बीते दिनो सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग एक नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जिसे अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि कंपनी इसे अगले साल कब तक लॉन्च करेगी।

Google Maps ने 24 शहरों के रोलआउट किया खास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैमसंग का अगला फोल्डेबल फोन फ्लिप डिजाइन के साथ आएगा जो वर्टिकली फोल्ड होगा. गैलेक्सी फोल्ड किताब की डिजाइन के जैसा है जिसकी स्क्रीन हॉरिजॉन्टली फोल्ड होती है.सैमसंग के इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आ सकी है. वहीं रिपोर्ट की अगर मानें तो यह 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा. कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन के कंपोनेंट्स को इसी साल नवंबर में खरीदने वाली है.

Twitter : नया डिजाइन आया सामने, जानिए क्या हुए बदलाव

Vivo Z1 Pro को ख़रीदे मात्र 99 रु में, ये है ऑफर डिटेल्स

आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ