Samsung Galaxy Fold : टेस्ट में हासिल की सफलता, जल्द बाजार में आएगा नजर

Samsung Galaxy Fold : टेस्ट में हासिल की सफलता, जल्द बाजार में आएगा नजर
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन 'Galaxy Fold' ने सभी टेस्ट पास करने के बाद अब फाइनल राउंड का 'फ्लाइंग कलर्स' टेस्ट भी पास कर लिया है. कंपनी जल्द ही इसके लॉन्च की तारीख की घोषणा करेगी.एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले सैमसंग डिस्प्ले के वाइस प्रेजिडेंट किम सेओंग-चोल ने इस बात की पुष्टि की थी कि गैलेक्सी फोल्ड की समस्याओं को दूर कर दिया गया है और यह बाजार में आने के लिए पूरी तरह तैयार है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस दिन Jio GigaFiber कमर्शियली हो सकता है लॉन्च, ये पूरी रिपोर्ट

कंपनी ने अपने इस खास स्मार्टफोन को 26 अप्रैल को लॉन्च करने की योजना बनाई थी. लेकिन मैन्युफैक्चरर्स ने इसके डिस्प्ले में कुछ समस्याओं के सामने आने के बाद डिवाइस के लॉन्च को टाल दिया. आने वाली नोट10 की सीरीज के साथ अब इसे अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है.Galaxy Fold फोन में 7.3 इंच का इन्फिनिटी-वी फ्लेक्स डिस्प्ले 1536x2152 रेजॉलूशन के साथ दिया गया है. वहीं, फोल्ड करने पर फोन में छोटा 4.6 इंच का 840x1960 रेजॉलूशन डिस्प्ले दिया गया है. गैलेक्सी फोल्ड में 7nm का प्रोसेसर 12GB रैम के साथ दिया गया है।डिवाइस में 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, एक 12MP टेलिफोटो कैमरा और दूसरा 12MP वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है. फोन का फ्रंट कैमरा 10MP सेंसर वाला है. यह ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड सैमसंग वन यूआई पर चलता है. फोन में 4,380mAh की बैटरी दी गई है.

Realme 3i को सेल में खरीदने का मौका, Jio यूजर्स उठाए बंपर कैशबैक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गैलेक्सी फोल्ड में दो बड़ी दिक्कतें सामने आई थीं, जिनमें से एक इसके हिंज (मुड़ने वाली जगह) और दूसरी डिस्प्ले पर लगे प्रोटेक्टिव कवर से जुड़ी थी. कई एक्सपर्ट्स ने स्क्रीन पर लगी लेयर को प्लास्टिक लेयर समझकर हटा दिया था, जिसके बाद डिस्प्ले खराब हो ने के मामले सामने आए थे, वहीं एक मामले में हिंज और स्क्रीन के बीच में खाली जगह में क्ले जाने की वजह से डिस्प्ले को नुकसान पहुंचा था.

Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन जबरदस्त खूबियों से भरा, जानिए अन्य खासियत

Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro है शानदार, आज फ्लैश सेल में खरीदने का मौका

Amazon पर Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू, मिलेगा 7050 रु तक का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -