Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर चौकाने वाली शिकायत आई सामने, जाने क्या है समस्या
Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर चौकाने वाली शिकायत आई सामने, जाने क्या है समस्या
Share:

गत वर्ष Samsung Galaxy फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्क्रीन टूटने की परेशानी आई थी. जिसके बाद कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख को आगे बढ़ा दिया था. इसके हिंज में आ रही परेशानी की वजह से इसके फोल्डेबल स्रीमान के लेयर्स निकल रहे थे, जिसके बाद कंपनी ने इसके हिंज को और भी प्रोटेक्टेड करके लॉन्च किया था. अब, पिछले साल के आखिर में लॉन्च हुए Motorola के फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr में भी स्क्रीन क्रैक होने की समस्या आई है. Input के सीनियर रिव्यूअर रे वॉन्ग ने अपने ट्वीटर हैंडल से इस स्मार्टफोन के स्क्रीन में आई परेशानी को शेयर की है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा VIVO Z1x, जानें क्या है इसकी कीमत

इस मामले को लेकर Input की रिपोर्ट के मुताबिक, Motorola Razr स्मार्टफोन को एक सप्ताह ही इस्तेमाल करने के बाद उसके स्क्रीन में क्रैक की समस्या सामने आई है. Input के एडिटर-इन-चीफ Josh ने बताया कि जब वो क्वीन्स से मेनहेटटन की यात्रा कर रहे थे तो इसके फोल्डेबल स्क्रीन की परतें भी अलग-अलग हो गईं. उन्होंने बताया कि ट्रैवलिंग के दौरान वो Motorola Razr को अपने जींस के पॉकेट में रखे थे. जैसे ही वो मैनहैटटन पहुंचे तो उन्होंने देखा कि हिंज के पास एक एयर गैप बन गया है. हालांकि, डिस्प्ले में कोई फिजिकल डैमेज तो नहीं देखा गया लेकिन पहली नजर में उसमें बबल्स दिखाई दिए.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Samsung Galaxy Buds की कीमत में आया बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने पिछले ही दिनों अपने अफोर्डेबल फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के स्क्रीन चटकने की शिकायत सामने आई है. एक ट्वीटर यूजर आमिर ने ट्वीट करके बताया कि हाल ही में उसे ये फोल्डेबल स्मार्टफोन रिसीव हुआ है. इसकी स्क्रीन से जैसे ही उन्होंने प्रोटेक्शन या इंस्ट्रक्सन फिल्म को हटाया और फोन को फ्लिप किया तो उन्हें क्रैक की आवाज सुनाई दी. ये क्या ठंडे वातावरण की वजह से हुआ है? आमिर में इस स्मार्टफोन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें इसके हिंज के पास निशान देखा जा सकता है.

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 3 Pro, कंपनी ने जारी किया टीजर

इस दिन मार्केट में दस्तक देगा Honor 9X Pro, कंपनी ने दी जानकारी

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A71, जानें शानदार फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -