ये है Samsung Galaxy Fold से 4 गुना महंगा एडिशन
ये है Samsung Galaxy Fold से 4 गुना महंगा एडिशन
Share:

बाजार में Samsung Galaxy Fold कब तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, फिलहाल इस बारे में कोई ऑफिशल जानकारी नहीं है, रिपोर्ट्स के मुताबिक डिजाइन में कुछ बदलाव के साथ इसे अगले महीनें लॉन्च किया जा सकता है.कि गैलेक्सी फोल्ड के बाजार में आने से पहले ही इसका एक स्पेशल गोल्डन एडिशन तैयार कर लिया गया है, जो कि ऑरिजनल गैलेक्सी फोल्ड से 4 गुना महंगा है. इसे रूस की कंपनी कैवियार ने तैयार किया है, जो कस्टमाइज्ड गोल्डन फोन बनाने के लिए काफी पॉप्युलर है.कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के लिए एक नया और अनोखा डिजाइन तैयार किया है. थ्रोन्स टीवी सीरीज और नॉवल 'द विंड्स ऑफ विंटर' की थीम पर गैलेक्सी फोल्ड का डिजाइन गेम ऑफ गोल्ड कोटिंग के साथ तैयार किया है.

Google Lens में नए यूजर इंटरफेस के अलावा ये होंगे ​फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि गैलेक्सी फोल्ड के आउटर पैनल गोल्ड से कवर किए गए हैं, जो कि फेमस गाने ' अ सॉन्ग ऑफ आइस ऐंड फायर' सागा की कहानी को दर्शाते हैं. कंपनी ने बताया है कि वह इस डिजाइन की सिर्फ 7 यूनिट ही बेचेगी. इस यूनrक डिजाइन वाले फोन के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं.'इसकी बिक्री सैमसंग के ऑफिशल गैलेक्सी फोल्ड की सेल के साथ ही शुरू होगी. जो लोग गेम ऑफ थ्रोन्स के फैन नहीं हैं, कंपनी ने उनके लिए गैलेक्सी फोल्ड के 2 सिंपल डिजाइन भी तैयार किए हैं, जिसे लेदर, कार्बन और गोल्ड से बनाया गया है.

इस कारणों से होता है विडियो कॉल ड्रॉप

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड गेम ऑफ थ्रोन्स एडिशन की कीमत 499,000 रशियन रूबल (करीब 5,40,000 रुपये) रखी गई है। कैवियर दुनिया के अन्य देशो में इसे ज्यादा कीमत पर 8,180 डॉलर (करीब 5,72,000 रुपये) के प्राइस टैग के साथ बेचेगी, जो कि ऑरिजनल प्राइस (करीब 1,38,000 रुपये) से करीब 4 गुना ज्यादा है।Galaxy Fold में 7.3 इंच का इनफिनिटी-वी फ्लेक्स डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1536x2152 पिक्सल है। वहीं, फोल्ड करने पर फोन में छोटा 4.6 इंच का 840x1960 रेजॉलूशन डिस्प्ले दिया गया है। गैलेक्सी फोल्ड में 7nm प्रोसेसर के साथ 12GB रैम दी गई है। फोन में 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, एक 12MP टेलिफोटो कैमरा और 12MP वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट कैमरा 10MP सेंसर वाला है। ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड सैमसंग वन यूआई पर चलने वाले इस फोन में 4,380mAh की बैटरी दी गई है.

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

लोकसभा चुनाव 2019 की लाइव अपडेट, इस तरह अपने मोबाइल पर पाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -