Samsung Galaxy Fold का सस्ता वेरिएंट होने वाला है लॉन्च

कोरियन कंपनी सैमसंग (Samsung) गैलेक्सी फोल्ड के सस्ते वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि कंपनी गैलेक्सी फोल्ड के सस्ते वेरिएंट को गैलेक्सी फोल्ड लाइट के नाम से बाजार में पेश करेगी। हालांकि, कंपनी ने गैलेक्सी फोल्ड के सस्ते वेरिएंट को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन को पिछले साल ग्लोबल बाजार में उतारा था।

गैलेक्सी फोल्ड के सस्ते वेरिएंट में मिलेगी 256 जीबी स्टोरेज
XDA Developers की रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी फोल्ड के सस्ते वेरिएंट का कोडनेम विनर 2 है। इस स्मार्टफोन में 256 जीबी स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम मिलने की उम्मीद है।

गैलेक्सी फोल्ड के सस्ते वेरिएंट में मिलेगी प्लास्टिक कवर्ड स्क्रीन
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यूजर्स को इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा थिन ग्लास की फ्लेक्सिबल स्क्रीन नहीं मिलेगी। इसका मतलब है कि कंपनी इसमें प्लास्टिक कवर्ड स्क्रीन दे सकती है। साथ ही फोन के आउटर में छोटी-सी स्क्रीन भी मिल सकती है।

गैलेक्सी फोल्ड के सस्ते वेरिएंट की संभावित कीमत 
रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी फोल्ड लाइट स्मार्टफोन की कीमत 1099 डॉलर (करीब 82,500 रुपये) होगी। इससे पहले गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन को 1,73,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया था।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 7.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1536x2152 पिक्सल है। फोल्ड होने के बाद इस फोन की स्क्रीन का साइज 4.6 इंच का हो जाता है, जिसका रिजॉल्यूशन 840x1960 पिक्सल है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही इस फोन को एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑक्टाकोर एसओसी का सपोर्ट मिला है।

Poco F2 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Huawei Freebuds 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

Google Duo से 32 लोग एक साथ कर पाएंगे वीडियो कॉलिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -