Samsung Galaxy C8 स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरे के साथ हुआ लांच
Samsung Galaxy C8 स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरे के साथ हुआ लांच
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा इन दिनों एक के बाद एक स्मार्टफोन लांच किये जा रहे है. जिसमे सैमसंग Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus जैसे फ्लैगशिप डिवाइस को पेश करने के बाद अब एक और नया Samsung Galaxy C8 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Galaxy C8 स्मार्टफोन ड्यूल कैमरे के साथ लांच किया गया है. पहले इसके बारे में सामने आयी रिपोर्ट में बताया गया था कि सैमसंग की चीनी वेबसाइट पर एक नया डिवाइस SM-C7100 मॉडल नंबर के साथ देखा गया जो कि Galaxy C8 हो सकता है.

सैमसंग Galaxy C8 में डुअल कैमरा सेटअप दिए जाने की बात कही गयी थी. इस स्मार्टफोन को अभी सिर्फ चीन में ही लांच किया गया है. जिसे  ब्लैक, गोल्ड और रोज़ गोल्ड कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. अभी इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

सैमसंग Galaxy C8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5.5-इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिसप्ले दिए जाने के साथ इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश लांच किया गया है, जिसमें एक वेरियंट में 3जीबी और 32जीबी इंटरनल मैमोरी, जबकि दूसरे वेरियंट 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग Galaxy C8 स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 13-मेगापिक्सल का सेंसर और अपर्चर एफ/1.9 के साथ 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है. इसक कैमरा ऑटोफोकस और फ्लैश के साथ दिया गया है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट फ्लैश व अपर्चर एफ/1.9 के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीए,, ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vivo v7 Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

VIVO ने लांच की दो नई परफेक्ट फोर सेल्फी फोन

Nubia M2 Play स्मार्टफोन की खरीदी पर मिल रहे है यह ऑफर

Nubia M2 Play स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

कम कीमत में Panasonic P9 स्मार्टफोन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -