Samsung Galaxy Buds है शानदार, Apple Airpods को मिलेगी टक्कर
Samsung Galaxy Buds है शानदार, Apple Airpods को मिलेगी टक्कर
Share:

अपने अन्य प्रोडक्ट्स का पोर्टफोलियो Samsung ने स्मार्टफोन्स के अलावा बढ़ाया है. ऐसा इसलिए ताकि कंपनी, सिर्फ स्मार्टफोन मार्किट में ही नहीं, बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी कंपनियों को प्रतिस्पर्धा दे सके. Samsung ने पिछले वर्ष Galaxy Home की घोषणा की थी. Gear IconX, वायरलेस इयरफोन्स भी इसके साथ कंपनी ने लॉन्च किए थे.आइये जानते है इस प्रोडक्ट की अन्य विशेषता.

Google Pixel 3 पर यूजर ने मांगा रिफंड, गूगल ने यूजर को किया surprise

प्राप्त जानकारी के अनुसार अगर बात करे साउंड की तो हमने इसे चला के देखा. Apple Music के साथ इसकी परफॉरमेंस सबसे बेस्ट रही. मिड, वोकल, बेस के मामले में बड्स अच्छी साउंड क्वालिटी ऑफर करते हैं. हालांकि, कई म्यूजिक ऐप्स के साथ साउंड क्वालिटी को लेकर हमारा अनुभव अच्छा नहीं रहा. कुछ सॉन्ग्स के साथ साउंड-क्वालिटी बेहतर लगी तो कुछ के साथ साउंड क्वालिटी किसी सस्ते इयरफोन्स जैसी रही.

Nubia Red Magic 3 : गेमिंग स्मार्टफोन होगा लॉन्च, ये होगी डेट

Galaxy S10 को Galaxy Buds के साथ लॉन्च किया गया था. भारत में कंपनी इसे Rs 9990 की कीमत में लेकर आई है. इस मामले में Galaxy Buds, Gear IconX से ज्यादा किफायती हैं. यही नहीं, Galaxy Buds अपने प्रतिद्वंदी Apple AirPods और Bose SoundSport Free से भी किफायती है. इसे हमने कुछ समय तक इस्तेमाल किया, Galaxy Buds लेने की प्लानिंग अगर आप कर रहे हैं. तो खरीदने से पहले इन बातो को ध्यान रखना होगा ताकि बेस्ट क्वालिटी का प्रोडक्ट प्राप्त कर सके.  

अपने स्मार्टफोन की बैटरी कर सकते है सेव, ये ऐप करना होगा डिलीट

आसुस जेनफोन मैक्स एम1 की कीमत में आई कमी, जानिए डिस्काउंट

Jio के नाम से हो रही है धोखाधड़ी, लाखों लोगों से करोड़ों लुटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -