Samsung Galaxy Buds+ जल्द नए कलर वेरिएंट के साथ हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy Buds+ जल्द नए कलर वेरिएंट के साथ हो सकता है लॉन्च
Share:

Samsung ने इस साल यूएस में आयोजित किए गए Galaxy Unpacked Event में वायरलेस ईयरबड्स Galaxy Buds+ को भी लॉन्च किया था. ​लॉन्च के कुछ दिन बाद ही यह डिवाइस भारतीय वेबसाइट पर भी ​कीमत के साथ लिस्ट किया गया. Galaxy Buds+ ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है. लेकिन सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि इस डिवाइस का एक और नया कलर वेरिएंट लेकर आने वाली है. हालांकि कंपनी ने आधिकारि​क तौर पर इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है. वैसे बता दें कि पिछले महीने ही कंपनी ने Galaxy Buds+ को रेड कलर ऑप्शन के साथ यूएस में लॉन्च किया था और अब एक और नया कलर ऑप्शन यूजर्स को मिलने वाला है. 

XDA Developers की रिपोर्ट के अनुसार Samsung जल्द ही Galaxy Buds+ को नए Deep Blue कलर में लॉन्च करने वाली है. इसके बाद यह डिवाइस ब्लैक, ब्लू, रेड, व्हाइट और डीप ब्लू समेत कुल पांच कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी नए कलर वेरिएंट को लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च करेगी. इसकी कीमत पर नजर डालें तो भारत में यह 11,990 रुपये में उपलब्ध है.

इस वायरलेस ईयरबड्स में 85mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में 7.5 घंटे का टॉकटाइम देता है. जबकि इसका केस 11 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है. अन्य फीचर्स के तौर पर Samsung Galaxy Buds+ का चार्जिंग केस USB Type-C पोर्ट के साथ आता है. चार्जिंग केस में 270mAh की बैटरी दी गई है. यह बड्स Qi सर्टिफाइड वायरलेस चार्जिंग के साथ आते हैं. कंपनी की मानें तो यह 3 मिनट की क्विक चार्जिंग में 60 मिनट तक प्लेबैक दे सकता है.

लॉकडाउन के दौरान मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों के बीच की दूरी को कम कर रहा है लाईकी का अनूठा लाइव फीचर

गैजेट्स करने कोरोना से लड़ने में सहायता

OnePlus 8 सीरीज की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिये क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -