Galaxy A91 स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर
Galaxy A91 स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung जल्द ही अपनी Galaxy A-सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. Samsung Galaxy A91 को कई खास फीचर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. इसे टॉप-नॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 45W सुपर फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन को वर्ष 2020 में लॉन्च किए जाने की संभावना है. इस फोन को ऑनलाइन देखा गया है. इसका मॉडल SM-A915F बताया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone-Idea और Airtel ने अपने ग्राहकों का जीत दिल, फ्री कॉलिंग सर्विस को लेकर दी ये सौगात

अगर बात करें Samsung Galaxy A91 के फीचर्स की तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस हो सकता है. इसमे 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है जिसे माइक्रएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा जो ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आ सकता है. वहीं, दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेस के साथ आ सकता है. वहीं, तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का है। ये सेंसर्स Galaxy A90 5G में भी दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा.

त्यौहारी सीजन में खरीदे ये सस्ते ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत 2000 रुपये से कम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कनेक्टविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0 और USB Type-C पोर्ट दिया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. यह बैटरी Galaxy A90 5G में दी गई थी. इसकी बैटरी को 45W सुपर फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 10 के साथ आएगा. इस फोन को सैमसंगकी वेबसाइट पर सबसे पहले देखा गया था. खबरों के मुताबिक, Samsung Galaxy A91 को या तो इस वर्ष के अंत में या फिर अगले वर्ष की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.

Realme X2 Pro स्मार्टफोन का डिजाइन आया सामने, यूजर्स की बेसब्री में हुआ इजाफा

फिर Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन प्री बुकिंग में सोल्ड आउट, जाने

DTH सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है, एक SMS भेजो और मिल जाएगी ये सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -