+

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy A91 की जानकारी हुई लीक, मिलेंगे खास फीचर्स

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy A91 की जानकारी हुई लीक, मिलेंगे खास फीचर्स

कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग जल्द ही लेटेस्ट ए सीरीज (2020) को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए91 जैसे डिवाइसेज को उतारा जा सकता हैं। हाल ही में गैलेक्सी ए91 स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कीमत, डिस्प्ले और कैमरे की जानकारी का खुलासा हुआ था। लीक रिपोर्ट की अनुसार मानें तो लोगों को इस फोन में पंचहोल डिस्प्ले और स्कवायर शेप कैमरा सेटअप (बैक पैनल में चार कैमरा) भी मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस डिवाइस को गैलेक्सी एस10 लाइट की तरह कुछ चुनिंदा मार्केट में पेश करेगी। तो आइए जानते हैं गैलेक्सी ए91 की संभावित फीचर्स के बारे में...

Samsung Galaxy A91 की रिपोर्ट 
लेटेस्ट लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी ए91 में गैलेक्सी एस10 की तरह पंचहोल डिस्प्ले देगी। लेकिन कटआउट में देखा जा सकता है कि नए मॉडल का डिजाइन और लुक गैलेक्सी नोट 10 सीरीज से काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ गैलेक्सी एस11 की लीक फोटो देखें तो इसका डिजाइन भी गैलेक्सी ए91 से काफी मिलता जुलता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने एस11 में ग्लोसी फिनिश और पतले बेजल दिए हैं। हालांकि, अन्य रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए91 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पैरीस्कोप लेंस दिया जाएगा। लेकिन इस फोन की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। 

Samsung Galaxy A91 की बैटरी और कनेक्टिविटी 
कंपनी गैलेक्सी ए91 में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकती है। इसके अलावा 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 45 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी। 

Samsung Galaxy A91 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी ए91 में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देगी। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा (तीन कैमरा) मिलेगा, जिसमें  48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मौजूद होगा। साथ ही यूजर्स 8 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरे से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

Mi 10 स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

Vivo V15 Pro और Vivo S1 की कीमत में भारी गिरावट, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

जल्दी ही भारत में शुरू होने वाला है बिना चीड़-फाड़ किए पोस्टमार्टम