सैमसंग गैलेक्सी A90 में होगी इतने कैपेसिटी की बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी A90 में होगी इतने कैपेसिटी की बैटरी

2019 में, गैलेक्सी ए मॉडल ने दो-अंकीय संख्याएँ प्राप्त कीं, समान डिज़ाइन सुविधाएँ और भराई में कई चिप्स प्राप्त किए। उनके साथ, कंपनी ने चीनी स्मार्टफोन के साथ सीधी प्रतिस्पर्धा पर भरोसा किया है। प्रमुख ए-सीरीज़ मॉडल, गैलेक्सी ए 90 को फिलहाल रिलीज़ के लिए तैयार किया जा रहा है। अफवाह यह है कि यह एक और स्नैपड्रैगन 855 आधारित मशीन होगी और यह पांचवीं पीढ़ी के नेटवर्क में काम करने में सक्षम होगा।

संदेश यह आया है कि इन डिवाइस का एक और फायदा होगा। मुद्दा यह है कि नवीनता में 4580 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। यह एक रिकॉर्ड बैटरी क्षमता नहीं है, लेकिन यह फ्लैगशिप मॉडल के लिए एक बहुत ही अच्छा शक्ति स्रोत है।

पहले की अफवाहों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए 90 में मुख्य कैमरे में 6.7 इंच का डिस्प्ले और तीन सेंसर होने चाहिए। यहां स्थापित मॉड्यूल के सेट के बारे में कोई विश्वसनीय जानकारी नहीं है।

अंदरूनी जानकारी से संकेत मिलता है कि कुंजी सेंसर 48-मेगापिक्सेल रिज़ॉल्यूशन होगा और 12 मेगापिक्सेल + 8 मेगापिक्सेल के सेंसर इसकी मदद करेंगे। ऐसी भविष्यवाणियाँ हैं कि स्मार्टफोन दो संस्करणों में डेब्यू करेगा और इनमें से एक अंतर रियर पैनल पर मॉड्यूल का एक सेट होगा। तो, "युवा" संशोधन 48 Mp + 8 Mp + 5 Mp के सेंसर प्राप्त करेगा।

वनप्लस 6 / 6T ने लेटेस्ट बीटा वर्जन में क्विक रिप्लाई इश्यू को किया फिक्स

Huawei के पांच और फोन को इसी महीने मिलेगा EMUI 9.1

Redmi Note 7S को खरीदने का विशेष अवसर, ये है ई-कामर्स वेबसाइट