Samsung Galaxy A90 की खासियत लीक, पॉप अप कैमरा से बन जाएगा खास
Samsung Galaxy A90 की खासियत लीक, पॉप अप कैमरा से बन जाएगा खास
Share:

दक्षिण कोरिया की दमदार स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने हाल ही में अपनी A सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. वाहन अब खबर है कि कंपनी इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अब Galaxy A90 लॉन्च कर सकती है. इस फोन को लेकर खबर है कि इसमें पॉप अप कैमरा दिया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो फोन सबसे खास बन जाएगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन की अब तक कई सारी जानकारियां लीक हुई हैं. तो आइए जाने इसके बारे में और बातें...

नॉचलेस इनफिनिटी डिस्प्ले

लीक रिपोर्ट्स की माने तो फोन में नॉचलेस इनफिनिटी डिस्प्ले मिलेगी. साथ ही कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि यह फोन 10 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है. जबकि लेटेस्ट लीक में फोन की स्पेसिफिकेशन सामने नहीं मिल सकी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 10 अप्रैल को कंपनी एक इवेंट आयोजित करने वाली है, जहां निश्चित तौर पर इसे इवेंट में पेश किया जा सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि Galaxy 90 में Oppo Find X और Oppo N1 की तरह रोटेटिंग कैंमरा मिल सकता है. हालांकि बताया यह भी कहा गया है कि इस बटर की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. साथ ही आपको बता दें कि Oppo Find X में मोटराइज्ड स्लाइडर कैमरा मिलेगा. वहीं अन्य कई रिपोर्ट्स में Galaxy A90 को लेकर और भी जानकारी सामने आई है. फोन में 6.41 इंच डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन में पावर के लिए आपको 4,000 mAh से दमदार पावर की बैटरी भी मुहैया कराई जा सकती है.

 

शाओमी का बड़ा एलान, मार्च तक बेचेगी 40 लाख Redmi Note 7

Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -