घटी इस स्मार्टफ़ोन की  कीमत, आया चौकाने वाला ऑफर
घटी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत, आया चौकाने वाला ऑफर
Share:

इस बार सैमसंग ने गैलक्सी ए80 को बैंकॉक में लॉन्च करने के बाद भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है . ये है कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. रोटेटिंग कैमरे की वजह से इसमें नॉच की जगह फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है .गैलक्सी ए80 को भारत में 47,990 रुपये में लॉन्च किया गया था. अब इसकी कीमत में बड़ी गिरावट आयी है. सैमसंग ने गैलक्सी ए80 की कीमत 8 हजार रुपये तक घटा कर अब मात्र 39,990 रुपये कर दी है.

ये कीमत सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर दिखाई गयी है ,वहीं नई कीमत को ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर भी देख सकते है. साथ ही मुंबई के बेस्ट रिटेलर महेश टेलीकॉम से जानकारी मिली है कि नई कीमत में फोन को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा रहा है. आपको पता ही होगा कि गैलक्सी ए80 को भारत में 47,990 रुपये में लॉन्च किया गया था. ये कीमत अकेले 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. अब इसकी कीमत में 8 हजार रुपये तक कम कर दी है.

सैमसंग गैलक्सी ए80 के विशेष विवरण: डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड One UI पर चलता है और इसमें 6.7-इंच फुल-HD+ (1080x2400 पिक्सल) सुपर AMOLED 'न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले' दिया गया है. इसमें 8GB तक रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिलता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें रोटेटिंग कैमरा सेटअप दिया हुआ है. इस स्मार्टफोन में 48MP प्राइमरी कैमरा और 8MP सेकेंडरी कैमरा मौजूद है. साथ ही इसमें IR सेंसर के साथ 3D डेप्थ कैमरा भी दिया गया है. जैसे ही आप इसमें सेल्फी मोड सेलेक्ट करेंगे तो ये कैमरा सेटअप ऊपर की तरफ स्लाइड होकर रोटेट हो जाता है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,700mAh की है और इसमें 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है.

जियो को टक्कर देने के लिए BSNL लॉन्च कर सकता है ये प्लान

Realme की इस धमाकेदार सेल में खरीदे बहुत कम कीमत में Realme C2,Realme 3 Pro

Xiaomi के इस स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक, 24 अक्टूबर को लॉन्च होने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -