सैमसंग पेश करने जा रहा गैलेक्सी सीरीज के दो नए स्मार्टफोन

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपनी गैलेक्सी सीरिज का विस्तार करते हुए जल्द ही दो नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. ये दोनों स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी A8 स्टार और सैमसंग गैलेक्सी A8 लाइट हो सकते है.कंपनी की मनसा जल्द ही इन दोनों स्मार्टफोन्स को लांच करने की है. इन हैंडसेट्स से जुड़ी कुछ जानकारियां भी सामने आई है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी A8 स्टार में 5.8 इंच का डिसप्ले दिया जा सकता है. इनमे स्नैपड्रेगन 660 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 512 जीपीयू चिपसेट पेश किया जा सकता है. इसमें 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज पेश की जा सकती है. जबकि A8 स्टार हैंडसेट एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ओपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा.

पावर बैकअप के लिए इस हैंडसेट में 3000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है. अब बात करें गैलेक्सी A8 लाइट के फीचर्स की तो ये स्मार्टफोन 660 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है. इसमें भी 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी. वहीं ये फोन भी 3000mAh की बैटरी के साथ आने की सम्भावना है. कंपनी इस हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा उपलब्ध कराएगी जबकि ये डिवाइस एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ओपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

बता दें कि सैमसंग भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपने बजट स्मार्टफोन की रेंज बढ़ाना चाहता है. कंपनी सूत्रों के मुताबिक कंपनी जल्द ही भारत में अपनी गैलेक्सी A और J सीरिज में 4 नए हैंडसेट लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि ये हैंडसेट्स गैलेक्सी A6, A6+ और गैलेक्सी J सीरिज के होंगे.

 

इस तरह मोबाइल पर देखे सकेंगे 2019 चुनावों के नतीज़े

अपना EPF अकाउंट बैलेंस ऐसे करें पता

नोकिया 6 का अपग्रेडेड वेरिएंट हुआ लांच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -