Samsung Galaxy A8+ में जल्द आएगा नया अपडेट, ख़ास जानकारी आई सामने
Samsung Galaxy A8+ में जल्द आएगा नया अपडेट, ख़ास जानकारी आई सामने
Share:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने Galaxy A8+ स्मार्टफोन को पिछले लाँच किया था, वाहन अब इस फोन को नया अपडेट देने की खबर सामने आयी हैं. बताया जा रहा है कि इस फोन को अपडेट देने के बाद इसमें कई शानदार फीचर शामिल हो जाएंगे. इस फोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर मिली हैं और फोन को महीने की शुरूआत में रूस में अपडेट दिया गया था. जबकि अब खबर आ रही है कि फरवरी 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ मिल सकता है.

आपको बता दें कि आप फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को चार्ज जरूर कर लें. इस अपडेट को लेकर आपके पास कोई नोटिफिकेशन नही आया तो फोन की सेंटिग में जाकर आप इसके बारे में चैक कर सकते हो कि इस फोन को अपडेट मिला है या नहीं. फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी पावर के लिए मिलेगी. इस अपडेट की फाइल साइज 1233.38 एमबी की हैं. अब बात करते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से. 

फोन के फीचर्स से लैस है और इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. सबसे पहले बात रैम की करें तो इसमें कंपनी ने 6 जीबी रैम दी हैं और इस फोन में फाइल व फोटो को सेव करने के लिए इसमें आपको 64 जीबी स्टोरेज भी दी जा रही है. साथ ही आप इस फोन की मैमोरी को बढ़ा भी सकते हैं. बता दें कि यानी इस फोन में 256 जीबी की स्टोरेज हैं. कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. जबकि इस फोन में दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है और इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा शामिल किया गया है. 

Vivo फिर हुई सब पर हावी, X27 और X27 Pro लॉन्च, ऐसे जीत रहे दिल

Oppo A7 और Oppo A5 की कीमत में भारी कटौती, अब 12 हजार रु से कम में खरीदें

20 हजार रु से कम में Galaxy A40 लॉन्च, 25MP सैल्फी कैमरे से है लैस

RITES Recruitment : आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, जानिए जरूरी योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -