Samsung Galaxy A70s : इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानिए अन्य फीचर्स

Samsung Galaxy A70s : इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानिए अन्य फीचर्स

भारतीय बाजार में Samsung ने हाल ही में दो नए स्मार्टफोन Galaxy A50s और Galaxy A30s को लॉन्च किया था. जिनमें 4,000 एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं अब खबर है कि कंपनी A सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Galaxy A70s को लॉन्च कर सकती है जिसमें 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप होगा. लॉन्च की खबरों के बीच यह स्मार्टफोन Samsung India सपोर्ट पेज पर लाइव हो गया है ​जहां इसके कुछ फीचर्स की जानकारी भी शामिल है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google Pay : ट्रांजैक्शन फेल होने का मिला मैसेज, खाते से चोरी हुए 96 हजार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung India सपोर्ट पेज पर Galaxy A70s मॉडल नंबर SM-A707F/DSM नाम से लिस्ट हुआ है जिसमें ड्यूल ​सिम सपोर्ट दिया गया है. हालांकि ड्यूल सिम के अलावा इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन पिछले दिनों GeekBench पर यह फोन लिस्ट हुआ था जिसके अनुसार इसे Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है.

Lenovo K10 Plus में होगा वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन, इस दिन होगा लॉन्च

इसके अलावा यह Android 9 Pie ओएस पर आधारित होगा. GeekBench पर इसे single-core टेस्ट में 2365 और multi-core टेस्ट में 6372 स्कोर दिया गया है. फोन में 6GB रैम उपलब्ध होगी. इसके अलावा अब तक सामने आई अन्य लीक खबरों के अनुसार Galaxy A70s में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा जिसमें ISOCELL Bright GW1 सेंसर मौजूद होगा. ISOCELL Bright GW1 सेंसर तकनीक को कंपनी ने इस साल मई में लॉन्च किया था. ISOCELL Bright GW1 सेंसर में 0.8µm पिक्सल साइज का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि, पिक्सल-मर्जिंग टेट्रासेल तकनीक के जरिए फोन का कैमरा 4 पिक्सल को मर्ज कर सिंगल कैमरा में बदल देता है. इससे लो-लाइट शॉट्स को ज्यादा ब्राइट किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Galaxy A70s को इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है.

PUBG Mobile को टक्कर देने के लिए आ रहा ये शानदार गेम

आज भारत में Vivo V17 Pro होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियतAirtel Digital TV ने

खेला बड़ा दाव, इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगी 6 महीने की फ्री सर्विस