कल भारत में धूम मचाने आ रहा है 3 रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A7 2018
कल भारत में धूम मचाने आ रहा है 3 रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A7 2018
Share:

बेहतरीन स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन पेश किया है. सैमसंग के इस नए फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) रखा है. बता दें कि अभी इसे कंपनी ने दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया है. वहीं कल यानी कि 25 सितम्बर को यह भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें रियर में 3 कैमरे दिए गए हैं. इस कारण यह काफी खास बन गया है.  पहले उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी इसी महीने इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है. जहां कल यह लॉन्च होने जा रहा है. 

इंतजार की घड़ियां खत्म, भारत में लॉन्च हुआ दमदार, असरदार मोटोरोला One Power

Samsung Galaxy A7 (2018) के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड ओरियो पर कार्य करता है. इस फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 भी मौजूद है इसके अलावा फोन की बैटरी क्षमता 3300 एमएएच की है. मेमोरी की बात की जाए तो इसे वेरियंट 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में पेश किया गया है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. 

Samsung, Xiaomi, Nokia सब रह गई पीछे, SONY ला रही है 5G स्मार्टफोन

इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्स और 5 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे रहेंगे. वहीं फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल सेल्फी फिक्स्ड फोकस कैमरा सेंसर मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, ड्यूल बैंड वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस, ग्लोनास और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे दमदार फीचर्स भी मौजूद हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

बिंदास करे कॉल, इस ट्रिक को अपनाने से कोई नहीं देख पाएगा आपका नंबर

भारी डिस्काउंट के बाद APPLE का बड़ा धमाका, पेश किए 2 धांसू Iphone

1800 रु कैशबैक के साथ यहां मिल रहा है Nokia 5.1, इस दिन शुरू होंगी सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -