Samsung Galaxy A51 जल्द भारत में होगा लांच, जानें क्या है कीमत
Samsung Galaxy A51 जल्द भारत में होगा लांच, जानें क्या है कीमत
Share:

भारतीय यूजर्स काफी समय से Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 का इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब यूजर्स के इंतजार पर विराम लगाते हुए कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Galaxy A51 की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. वैसे बता दें कि भारत से पहले इस स्मार्टफोन को वियतनाम में लॉन्च किया जा चुका है. इसमें खास फीचर्स के तौर पर ​48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. बता दें कि Galaxy A71 के लिए यूजर्स को अभी फरवरी तक का इंतजार करना होगा. 

Samsung ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें 5 सेकेंड की एक वीडियो दी गई है. इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर Galaxy A51 के साथ 2 days to go! लिखा हुआ है. आज यानि 27 जनवरी को पोस्ट किए गए ट्वीट से स्पष्ट होता है कि दो दिन बाद यानि 29 जनवरी को कंपनी Galaxy A51 लॉन्च करेगी. हालांकि इसमें Galaxy A71 की लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है.

Samsung Galaxy A51 के स्पेसिफिकेशन्स:  samsung Galaxy A51 को वियतनाम में लॉन्च किया जा चुका है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें Infinity-O के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,400 x 1,080 पिक्सल है. Android 10 ओएस पर आधारित यह फोन 2.3Ghz octa-core Exynos 9611 प्रोसेसर पर काम करता है और इसका वजन 172 ग्राम है. इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

Samsung Galaxy A51 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर और 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है. 

इस साउथ एक्टर ने फिर शुरू की 'सिनम' की शूटिंग

इस साउथ एक्ट्रेस ने 60 वर्ष के व्यक्ति से की थी शादी, अब राजनीती से गहरा संबंध

इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत, अब बिता रही खुशाल जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -