सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2,000 की कटौती, जानें आकर्षक ऑफर्स
सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2,000 की कटौती, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

दुनिया में सबसे अधिक सेल होने वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 देश में सस्ता हो गया है. अब Samsung Galaxy A51 को 2,000 रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि इसी वर्ष अप्रैल में नए जीएसटी दर लागू होने के बाद से फोन्स के दाम में बढ़ोतरी हुई थी. छह जीबी रैम वेरियंट को पुरानी दाम पर लिस्ट कर दिया गया है, जबकि आठ जीबी रैम वेरियंट में भी 2,000 रुपये की कटौती की गई है. आइए जानते है Samsung Galaxy A51 की नई कीमत और ऑफर्स के बारें में...

Samsung Galaxy A51 की नई कीमत और ऑफर्स
इस नई कटौती के बाद सैमसंग गैलेक्सी ए51 के छह जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 23,999 रुपये हो गया है, वहीं आठ जीबी रैम संग 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 25,999 रुपये लिस्ट किया गया है. स्मार्टफोन के साथ ऑफर भी मिल रहे है. यदि आप एचएसबीसी या एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1,500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकेगा.

Samsung Galaxy A51 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड दस आधारित वन UI 2.0 दिया गया. स्मार्टफोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले में एक पंचहोल भी शामिल है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले बोला है. स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी/8 रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. गैलेक्सी ए51 में 4 रियर कैमरे हैं, जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला दिया गया है. वहीं, दूसरा लेंस बारह मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है. तीसरा लेंस पांच मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा लेंस पांच मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है. स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

Poco M2 Pro को चीपेस्ट प्राइस में खरीदने का अवसर

Realme 6i को सस्ती कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका

ये कंपनियां बाजार में पेश करने वाली है बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -