Samsung Galaxy A40 : जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए खासियत
Samsung Galaxy A40 : जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए खासियत
Share:
अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy A40 को Samsung Galaxy A सीरीज मे जल्द लॉन्च किया जा सकता है, कंपनी ने हाल ही में Samsung Galaxy A70 और Samsung Galaxy A80 को लॉन्च किया है. इन दोनों फ्लैगशिप डिवाइस के अलावा कंपनी ने इस साल भारत में Samsung Galaxy A10, Galaxy A20, Galaxy A30 और Galaxy A50 को लॉन्च किया है, इस सीरीज को कंपनी ने बजट रेंज, मिड रेंज और फ्लैगशिप डिवाइस के स्मार्टफोन को चुनौती देने के लिए लॉन्च किए हैं. Samsung Galaxy A40 के कुछ फीचर्स पहले भी लीक हुए हैं जिसमें इसके बैटरी के बारे में जानकारी मिली थी, इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.नई लीक अब सामने आई है, इस स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. आइये फोन के अन्य फीचर के बारे मे जानते है. 
5.9 इंच का सुपर AMOLED इनफिनिटी U डिस्प्लेSamsung Galaxy A40 में  दिया जा सकता है, फोन को पावर देने के लिए इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है. यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है, माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन की इंटरनल मेमोरी को  512 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है.
हाल ही में Samsung Galaxy A और Samsung Galaxy M सीरीज के कई स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च हुए हैं, मिड और बजट रेंज के यूजर्स को ये स्मार्टफोन ध्यान में रखकर लॉन्च किए गए हैं, अमेजन से इन स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है. कंपनी के यह फोन काफी रैम के साथ उपलब्ध कराए गये है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -