+

सैमसंग गैलेक्सी ए 40 को नए फर्मवेयर अपडेट में मिला सैमसंग पे

सैमसंग गैलेक्सी ए 40 को नए फर्मवेयर अपडेट में मिला सैमसंग पे

सैमसंग जर्मनी में अपने मध्यम वर्ग गैलेक्सी ए 40 के लिए जुलाई सुरक्षा पैच के साथ नवीनतम सॉफ़्टवेयर अपडेट लॉन्च कर रहा है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि सैमसंग पे। A405FNXXU2ASG1 अद्यतन वर्तमान में परिनियोजन के प्रारंभिक चरण में है, इसलिए इसकी उपलब्धता सीमित है, लेकिन इसे जल्द ही अन्य देशों में भी फैल जाना चाहिए।

सैमसंग ने पुष्टि की है कि स्वीडन, स्विट्जरलैंड, स्पेन और यूके में गैलेक्सी ए 40 उपकरणों में सैमसंग पे को भी जोड़ा गया है, लेकिन इन क्षेत्रों में नवीनतम अपडेट अभी तक उपलब्ध नहीं है।

जर्मन उपयोगकर्ताओं, विशेष रूप से, फर्मवेयर के पिछले संस्करण में कई त्रुटियों की सूचना दी, जिसमें फोन एप्लिकेशन की निरंतर विफलता और अन्य कनेक्शन समस्याएं शामिल हैं, इसलिए, उच्च उम्मीदें हैं कि नया संस्करण समस्या को ठीक करेगा। कथित तौर पर अपडेट जर्मनी में गैलेक्सी ए 40 उपयोगकर्ताओं द्वारा पहले बताए गए कुछ मुद्दों को संबोधित करता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कई उपयोगकर्ताओं ने स्मार्टफोन के लिए पिछले फर्मवेयर के साथ बग की सूचना दी। मुद्दों में लगातार फोन ऐप क्रैश और अन्य कनेक्टिविटी मुद्दे शामिल हैं। हो सकता है कि सैमसंग ने इन सभी मुद्दों को अपडेट किए गए सॉफ़्टवेयर के साथ तय किया हो। गैलेक्सी ए-सीरीज़ को फिर से चालू करने के साथ, सैमसंग ने अपने सॉफ्टवेयर विभाग को समय पर बग फिक्स और सुरक्षा अपडेट जारी करने के लिए मजबूत किया है।

 

इस ई-कामर्स वेबसाइट पर Nokia 9 PureView की सेल हुई शुरू, मिलेगा 5,000 रु का गिफ्ट कार्ड

आज Xiaomi Mi A3 होगा पेश, ये है कीमत

Redmi K20 Pro का लग्जरी एडिशन होगा लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश