Samsung Galaxy A31 इस दिन भारत में होगा लॉन्च
Samsung Galaxy A31 इस दिन भारत में होगा लॉन्च
Share:

सैमसंग का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A31 भारत में लॉन्चिंग को तैयार है। सैमसंग की माइक्रो साइट पर फोन को लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक Samsung Galaxy A31 की भारत में लॉन्चिंग चार जून को एक इवेंट में होगी, हालांकि इवेंट के आयोजन के समय के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।सैमसंग की माइक्रोसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक Samsung Galaxy A31 में चार रियर कैमरे मिलेंगे जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, वहीं दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर, तीसरा 8 मेगापिक्सल और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

इसके अलावा फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में 5000एमएएच की बैटरी मिलेगी जिसके सात 15 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है, हालांकि प्रोसेसर के नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि इससे पहले Samsung Galaxy A31 को थाईलैंड में गैलेक्सी ए11 के साथ लॉन्च किया गया है।

गौरतलब है कि सैमसंग ने हाल ही में दुनिया का पहला आउटडोर 4के टीवी पेश किया है जिसे टैरेस नाम दिया गया है। इस टीवी की खासियत है कि इसे आप घर के बाहर पार्क में इस्टॉल करवा सकते हैं। इस टीवी को आईपी55 की रेटिंग मिली है जिसका मतलब है कि पानी और धूल का इस पर असर नहीं होगा। आउटडोर में शानदार एक्सपेरियंस के लिए इसमें 2000 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है यानी आप कड़ी धूप में भी टीवी का आनंद ले सकेंगे।

Realme Watch इस कीमत पर भारत में हुई लॉन्च

BSNL का शानदार प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च

BSNL के लैंडलाइन यूजर्स को इस तारीख तक मिलेगा फ्री इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -