इस माह भारत में दस्तक दे सकते है यह दो स्मार्टफोन्स
इस माह भारत में दस्तक दे सकते है यह दो स्मार्टफोन्स
Share:

कोरोना वायरस के चलते पिछले दो महीने टेक इंडस्ट्री में भी कोई हलचल देखने को नहीं मिली. लेकिन लॉकडाउन के बीच सरकार द्वारा मिली रियायतों के बाद अब टेक इंडस्ट्री लगातार नए लॉन्च कर रही हैं. काफी समय से भारतीय यूजर्स भारत में कुछ स्मार्टफोन्स के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि इस महीने यह इंतजार काफी हद तक खत्म हो जाएगा. इस महीने यानि जून 2020 में Samsung, Oppo, Huawei, Realme और Vivo जैसे कई बड़ी कंपनियां भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं. यहां हम आपको उन्हीं स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Samsung Galaxy A31: Samsung Galaxy A31 भारत में 4 जून यानि कल लॉन्च किया जाएगा और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और Flipkart पर लिस्ट किया जा चुका है. इसे भारत में 23,000 रुपये से 25,000 रुपये तक की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी. इसे MediaTek Helio P65 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा. पावर बैकअप के लिए 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है.

OPPO Find X2 और Find X2 Pro: हाल ही में OPPO ने Find X2 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए स्पष्ट किया है कि ये सीरीज 17 जून को भारत में लॉन्च की जाएगी. यूजर्स इसे एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद सकेंगे. OPPO Find X2 और Find X2 Pro को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. इन स्मार्टफोन्स को Snapdragon 865 7nm प्रोसेसर पर पेश किया गया है. इनमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज सपोर्ट दिया गया है. फोन में 6.7 इंच की क्वाड एचडी+ स्क्रीन दी गई है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है.

लैरी वॉल्श का प्रोस्टेट कैंसर से हुआ निधन, डेनिस विन्फ्रे ने ​दिया भावुक बयान

उत्तराखंड में जारी है अब भी कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे नए केस

प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरीं ट्रम्प की बेटी टिफनी, सोशल मीडिया पर कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -