Samsung Galaxy A21 चार कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy A21 चार कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च
Share:

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) A सीरीज के लेटेस्ट मोबाइल गैलेक्सी ए21 (Samsung Galaxy A21) को लॉन्च करने की तैयारी में है।इसके साथ ही  इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं अब इस फोन को लेकर एक और मीडिया रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि यूजर्स को इसमें चार कैमरे और पंचहोल डिस्प्ले मिल सकता है। इसके साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट के साथ दमदार बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी ए21 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy A21 की संभावित कीमत 
सूत्रों के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत बजट रेंज में रखेगी। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के साथ कई कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy A21 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 6.1 इंच की पंचहोल डिस्प्ले देगी। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट और 3 जीबी रैम दी जा सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कैमरे की बात करें तो इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिलने की उम्मीद है। हालांकि, फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy A51 को हाल ही में किया था लॉन्च
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को नए साल की शुरुआत में ही लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित वन UI 2.0 मिलेगा। फोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले में एक पंचहोल भी है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले कहा है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी/8 रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

कोरोना वायरस से संक्रमितों के इलाज में रोबोट करेंगे मदद

Likee एप ने लॉन्च किया Covid-19 डैशबोर्ड

TikTok जैसा शॉर्ट वीडियो एप लांच करेगा यूट्यूब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -