Samsung : एक साथ इन स्मार्टफोन को कंपनी ने किया लॉन्च, कीमत है काफी कम

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी (Samsung) ने A सीरीज के एक नहीं बल्कि तीन नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A21, गैलेक्सी A11 और गैलेक्सी A01 को अमेरिका लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को तीनों स्मार्टफोन में दमदार बैटरी, प्रोसेसर और शानदार कैमरे का सपोर्ट मिला है. हालांकि, कंपनी ने अब तक तीनों स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी साझा नहीं की है. आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि 

Redmi Note 9 Pro जानिये क्या है ख़ास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैमसंग ने गैलेक्सी ए21 की कीमत 249.99 डॉलर (करीब 19,000 रुपये) और गैलेक्सी ए11 की कीमत 179.99 डॉलर (करीब 13,500 रुपये) रखी है. इसके अलावा गैलेक्सी ए01 ग्राहकों के लिए 109.99 डॉलर (करीब 8,300 रुपये) की कीमत के साथ उपलब्ध है.

Uber और Flipkart ने मिलाया हाथ, ऐसे करेंगे गरीबो की मदद

Samsung Galaxy A21 

कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 3GB रैम और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. हालांकि, कंपनी ने प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है. कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी ए21 क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस मौजूद है. साथ ही यूजर्स को इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है. वहीं, कंपनी ने इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है.

Whatsapp में ग्रुप वीडियो कॉल के लिए आया नया फीचर

Samsung Galaxy A11 

कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GB रैम और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. हालांकि, कंपनी ने प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है. कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी ए21 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ लेंस मौजूद है. साथ ही यूजर्स को इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है. वहीं, कंपनी ने इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है.

Twitter पर कोरोनावायरस से जुड़ी गलत जानकारी से ऐसे बचिए

Samsung Galaxy A01 

कंपनी ने इस फोन में 5.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GB रैम और 16GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. हालांकि, कंपनी ने प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है. कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी ए21 डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है. साथ ही यूजर्स को इस फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है. वहीं, कंपनी ने इस फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी है.

Realme X3 के इस नए एडिशन में होगा जबरदस्त जूम, जानें संभावित फीचर

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

लाईकी बनी दुनिया की छठी सर्वाधिक डाउनलोड की जाने वाली ऍप: ऍप एनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -