पंच-होल डिस्प्ले के साथ Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
पंच-होल डिस्प्ले के साथ Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

Samsung Galaxy A11 को लेकर पिछले​ दिनों कई लीक्स सामने आईं और यूजर्स को इस स्मार्टफोन को बेसब्री से इंतजार है. वहीं कंपनी ने बिना किसी घोषणा के Samsung Galaxy A11 को लॉन्च कर दिया है और यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है. जहां इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी दी गई है. हालांकि कंपनी ने अभी Galaxy A11 की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन लिस्टिंग के बाद उम्मीद की जा रही है कि जल्द ये स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा. 

Samsung वियतनाम की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Galaxy A11 ब्लैक, व्हाइट, रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का एचडी+ Infinity-O डिजाइन डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1560 पिक्सल है. फोन को 1.8GHz octa-core चिपसेट पर पेश किय गया है. खास बात है कि इसमें पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. 

Samsung Galaxy A11 दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा. फोन के एक मॉडल में 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जबकि दूसरे मॉडल में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है. यूजर्स अपनी सुविधानुसार इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं. इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध है.

#VMateAsliHolibaaz अभियान ने शॉर्ट वीडियो कंटेंट निर्माण में नया मापदंड स्थापित किया

Realme 6 Pro vs Poco X2: जाने खास फीचर्स और कीमत

लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कीमत का हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -