Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, पंच-होल डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A11 को लेकर पिछले काफी वक्त से कई लीक्स सामने आ रहे हैं. इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट GeekBench पर देखा गया था. यहां पर फोन को वाई-फाई अलायंस और यूएस की सर्टिफिकेशन वेबसाइट फेडरल कम्युनिकेशन्स कमीशन (FCC) के द्वारा सर्टिफाईड किए जाने की खबर भी थी. अब एक और नया लीक सामने आ गया है जिसमें फोन के डिजाइन की जानकारी मिली है. इस लीक में Galaxy A11 के फ्रेम की तस्वीर दिखाई गई है. इसके अनुसार, फोन में पंच-होल कैमरा दिया जाएगा. यह ऊपर की बाईं तरफ है.

Samsung Galaxy A11 की डिटेल्स हुईं लीक
फोन में 5000 एमएएच या 6000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. हालांकि, यह US FCC लिस्टिंग से मिलता-जुलता नहीं है. इस लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. वहीं, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है.

Samsung Galaxy A11 को Galaxy A10s के अपग्रेडेड वेरिएंट के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित OneUI 2. 0 के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं, फोन में न्यूनतम 32 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. इसके अलावा GeekBench लिस्टिंग के मुताबिक, यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस होगा. साथ ही 2 जीबी रैम भी दी जा सकती है. इससे ज्यादा और कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है. इससे पहले Sammobile ने एक रिपोर्ट में जानकारी दी थी कि Samsung Galaxy A11 को यूएस की FCC वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. यहां पर इसका मॉडल नंबर SM-A115F स्पॉट किया गया है. यहां से फोन के कुछ फीचर्स की भी जानकारी मिली थी. साथ ही Samsung Galaxy A11 में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी जाने की भी बात कही थी. वहीं, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिए जाने की उम्मीद है.

Xiaomi Mi 10 दमदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Tecno जल्द लेकर आ रहा है पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, यहाँ देखे टीज़र

इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -