Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ
Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ
Share:

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने Samsung Galaxy A सीरीज के हाल ही में लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन पर शानदार एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. यूजर्स इस ऑफर का लाभ कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर से लिया जा सकता है. आपको बता दें कि Samsung Galaxy A20s को दो स्टोरेज ऑप्शन 3GB रैम और 4GB रैम में लॉन्च किया गया है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 11,999 है, जबकि इसके 4GB रैम ऑप्शन की कीमत Rs 13,999 है. वहीं, Samsung Galaxy A10s को 3GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत Rs 10,499 है.आपको बता दें कि Samsung ने इस साल की शुरुआत में अपने Galaxy A सीरीज के नए स्मार्टफोन्स भारत में इंट्रोड्यूस किए थे. ये दोनों बजट स्मार्टफोन्स भी इसी सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Great Indian Festival: Amazon Prime यूजर्स को मिलेंगे सभी डील्स के फायदें, इन ऑफर पर रखिए नजर

अगर बता करें इन दोनों ही स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की तो इसमें यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर के तहत 50 फीसद की अतिरिक्त वैल्यू मनी ऑफर की जा रही है. इसके अलावा MobiKwik सुपर कैशबैक के तौर पर Rs 1,000 तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. यही नहीं, इन स्मार्टफोन्स की खरीद पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर उपलब्ध कराया जा रहा है.

ये है भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप, 1.5 मिलियन गेमर्स ने लिया हिस्सा

Samsung Galaxy A10s :कंपनी ने ये बजट स्मार्टफोन 6.2 इंच के फुल एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच वाले डिस्प्ले के साथ उपलब्ध कराया है. फोन में मीडियाटेक हेलियो P22 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, जबकि इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

इस सेल में पेन ड्राइव पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Samsung Galaxy A20s :ये दो स्टोरेज ऑप्शन 3GB+32GB और 4GB+64GB में उपलब्ध है. यही नहीं, इस स्मार्टफोन को आप तीन कलर ऑप्शन्स ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में खरीद सकते हैं. फोन 6.5 इंच के फुल एच प्लस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है.फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. अन्य दो रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का एक और कैमरा दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Airtel : कंपनी इस ख़ास सर्विस का IMC 2019 में देने वाली है लाइव डेमो

Dish TV के सेट-टॉप बॉक्स में होगा Alexa सपोर्ट, जानिए कीमत

चीफ सलाहकार और कार्यालय अधिकारी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -