सर्टिफिकेशन साइट पर सैमसंग Galaxy A01 Core हुआ स्पॉट, जल्द मार्केट में देगा दस्तक
सर्टिफिकेशन साइट पर सैमसंग Galaxy A01 Core हुआ स्पॉट, जल्द मार्केट में देगा दस्तक
Share:

कोरियन स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग ग्राहकों के बजट रेंज को ध्यान में रखते हुए एक खास डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है, जिसका नाम गैलेक्सी ए01 कोर है. आपको बता दें की इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया साइट पर लीक हो चुकी हैं, जिनसे संभावित कीमत और कुछ फीचर्स की जानकारी मिल गई है. वहीं, अब इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ सिग 5.0 सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आई है. 

सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर की संभावित स्पेसिफिकेशन
ब्लूटूथ सिग 5.0 सर्टिफिकेशन साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर स्मार्टफोन SM-A013F_DS मॉडल नंबर के साथ साइट पर लिस्ट है. यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 720पी वाला डिस्प्ले और एक जीबी रैम का सपोर्ट मिल सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एमटी6739ww प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो कि मीडियाटेक हिलियो सीरीज की बजट रेंज की चिपसेट है. आपको बता दें कि इस चिपसेट का इस्तेमाल सबसे पहले नोकिया 1 प्लस स्मार्टफोन में हुआ था.  सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबीक, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रियर और फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप दे सकती है. फिलहाल, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर स्मार्टफोन की कीमत 6,000 रुपये से 11,000 रुपये के बीच हो सकती है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है.

अगले महीने मार्केट में दस्तक देगा ASUS ROG Phone 3, कंपनी ने दी जानकारी

ASUS समेत इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2000 की बढ़ोतरी

Poco X2 की कीमत में फिर हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -