सैमसंग का डबल धमाल, गैलेक्सी A6s और गैलेक्सी A9s ने दी दस्तक
सैमसंग का डबल धमाल, गैलेक्सी A6s और गैलेक्सी A9s ने दी दस्तक
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग ने चीनी बाजार में अपने Galaxy A6s और Galaxy A9s स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया हैं. बता दें कि यह हैंडसेट्स 660 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आते है. गैलेक्सी ए6s के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 2199 चीनी युआन यानी लगभग 23,200 रुपये है. गैलेक्सी ए9s के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 3499 चीनी युआन यानी लगभग 36,900 रुपये है

जानकारी की हैं कि भारत में इसकी लॉन्चिंग फिलहाल नहीं होगी.सैमसंग गैलेक्सी ए6s हैंडसेट में ड्यूल-सिम कनेक्टिविटी दी गई है. इस हैंडसेट में 6 इंच का सुपर एमोलेड फुल-एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले शामिल है साथ ही 64 और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज शामिल है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे आप बढ़ा सकते हैं. 

कैमरे की बात करें तो 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर शामिल हैं. इस सेलफोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. वहीं अगर कनेक्टिविटी पर ध्यान दें तो इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं. यह हैंडसेट 3300 एमएएच बैटरी के साथ उपलब्ध हैं. इस हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी शामिल है. यह सेलफोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ आता है. इस सेलफोन में 24 मेगापिक्सल सेंसर (एफ/1.7 अपर्चर), 8 मेगापिक्सल सुपर वाइड एंगल सेंसर (एफ/2.4 अपर्चर), 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर (एफ/2.4 अपर्चर) और 5 मेगापिक्सल सेंसर (एफ/2.2 अपर्चर) शामिल है. इस हैंडसेट के फ्रंट पर 24 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं पावर के लिए इसमें  3800 एमएएच की बैटरी है.

 

यह भी पढ़ें...

कौन है यह सुंदरी, जिसने iphone यूज किया तो...सैमसंग ने ठोंक दिया केस...

OPPO के इस फ़ोन के आगे भूल जाएंगे ज़माने के सारे फ़ोन, उड़ा रखी है सबकी नींद

देश की दिग्गज टेक कंपनियों Jio, BSNL, Voda और Airtel का दिवाली पर महाधमाका...

40 हजार रु की यह घड़ी भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध

SONY का महाधमाका, दुनिया को दिखाया दम, सबसे पतले स्मार्टफोन ने दी दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -