Samsung ने WhatsApp के साथ इस सर्विस का किया विस्तार

Samsung ने WhatsApp के साथ इस सर्विस का किया विस्तार

आज के समय में हर कोई अपनी तकनीक को आगे बड़ा कर अपने प्रोडक्ट को सर्वश्रेष्ठ बनाना चाहता है| ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड Samsung ने उपभोक्ता  के लिए घर बैठे अपने सवालों के तत्काल समाधान के लिए WhatsApp के जरिए कस्टमर हेल्प सर्विस की शुरूआत की है। इसके साथ ही Samsung ने देश में अपनी कॉन्टेक्टलेस कस्टमर सर्विस को और अधिक  मजबूत बनाया है। Samsung उपभोक्ता के पास अब कई कॉन्टेक्ट लैस विकल्प हैं, जो उन्हें घरों से बाहर निकले बिना समस्याओं को हल करने में सहायता करते हैं। वे रिमोट सपोर्ट, लाइव चैट, कॉल सेंटर के माध्यम से तकनीकी सहायता या Samsung वेबसाइट और यूट्यूब पर डू-इट-योरसेल्फ वीडियो का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

उपभोक्ता सर्विस रजिस्टर कराने के लिए Samsung के WhatsApp सपोर्ट नंबर 1800-5-SAMSUNG (1800-5-7267864) पर एक मैसेज भेज सकते हैं। इसके तहत उपभोक्ता  WhatsApp पर किसी भी Samsung प्रोडक्ट के लिए तकनीकी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, सर्विस सेंटर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, रिपेयर का स्टेटस, नए ऑफ़र और अभी खरीदे Samsung उत्पादों के डेमो और इंस्टॉलेशन के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं। इसके अलावा यह सेवा सप्ताह के सभी दिनों में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध है। 

वहीं Samsung इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (कस्टमर सर्विस) सुनील कुटिनहा ने कहा कि Samsung कस्टमर सर्विस के साथ अपनी कैटेगरी में अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने उपभोक्ताओं को खासकर मौजूदा स्थिति में कॉन्टेक्टलेस कस्टमर सर्विस विकल्प प्रदान करने के लिए हमने WhatsApp सपोर्ट पेश किया है। हमें विश्वास है कि इससे हमें अपने उपभोक्ता को और ज्यादा सुविधा प्रदान करते हुए उनसे और बेहतर तरीके से जुड़ने में सहायता मिलेगी। हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता वॉट्सऐप सपोर्ट सेवा का उपयोग कर यह सुनिश्चित करेंगे कि वे घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

Huawei ने लांच की नयी तकनीक, जानिये क्या है खास फीचर

Instagram Stories में आने वाला है बड़ा बदलाव, यह है नया फीचर

पंजाब के एक लड़के ने PUBG में लगा दिए इतने रूपये