सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अमेरिका में स्मार्टफोन बिक्री में की इतने प्रतिशत की वृद्धि

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने इस साल की तीसरी तिमाही में अमेरिकी स्मार्टफोन बाजार में एप्पल के साथ अंतर को कम किया है। मार्केट रिसर्च फर्म काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार 5 तारीख को, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स की बाजार हिस्सेदारी 35% थी, जो साल-दर-साल 5% बढ़ रही है। यह पिछले साल की पहली तिमाही (32%) के बाद सबसे बड़ा तिमाही शेयर है।तीसरी तिमाही में Apple की बाजार हिस्सेदारी 42% थी, जो साल-दर-साल 3% बढ़ती जा रही थी। हालांकि, दूसरी रैंकिंग वाली सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के बीच बाजार हिस्सेदारी का अंतर 9% पी से 7% पी तक कम हो गया। 

यह देखते हुए कि Apple ने सितंबर में iPhone 13 सीरीज लॉन्च की, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स की तीसरी तिमाही में बाजार हिस्सेदारी उम्मीदों से बेहतर है। यह विश्लेषण किया गया है कि अगस्त में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा जारी किए गए फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड-फोल्ड 3 और जेड-फ्लिप 3 की मजबूत बिक्री का बाजार हिस्सेदारी के विस्तार पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा।

काउंटरपॉइंट रिसर्च के एक विश्लेषक जेफ फील्डहॉक ने कहा कि "हाल ही में आपूर्ति में व्यवधान के बावजूद तीसरी तिमाही में Apple के iPhone 13 की कुल अमेरिकी बिक्री का 17% हिस्सा था।" "सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने हाल ही में सफलतापूर्वक अपनी फोल्डेबल फोन श्रृंखला जारी की और गैलेक्सी ए32 5जी मॉडल के साथ कम कीमत वाले 5जी फोन की बिक्री में वृद्धि की।

महज औपचारिकता है आज का भारत-नामीबिया मुकाबला, टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं दोनों टीमें

सिंगापुर के लिए उड़ाने बढ़ाने वाली दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन बना साउथ कोरिया

आतंकवाद को फंडिंग करने के मामले में 6 आतंकी बरी, हाफ़िज़ सईद का जीजा भी शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -