सैमसंग की सेल जमकर मचा रही हंगामा, मिल रहा 19,000 रुपये का छप्पड़फाड़ डिस्काउंट
सैमसंग की सेल जमकर मचा रही हंगामा, मिल रहा 19,000 रुपये का छप्पड़फाड़ डिस्काउंट
Share:

 

 

गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट पर सैसमंग डेज सेल का आयोजन किया है, जिसका आज अंतिम दिन है. बता दें कि सेल की शुरुआत 24 जनवरी से शुरू हुई थी. अतः आप किफायती कीमत में सैसमंग का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए अच्छा मौका है. यहां भारी मात्रा में कुछ स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है. आइए जानते है 2 फोन के बारे में....

Samsung Galaxy S8...

सैमसंग के धाकड़ फोन में से एक Samsung Galaxy S8 को आप सिर्फ 30,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसकी असल कीमत 49,990 रुपये है, अतः इस फोन पर 19000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. बता दें कि आप इस स्मार्टफोन को महीने में 3,444 रुपये देकर भी खरीद सकते हैं. साथ ही इसे एक्सचेंज ऑफर के तहत भी घर मंगा सकते हैं, जिसमें आपको 14900 रुपये की एक्सचेंज वैल्यू का फायदा मिलेगा. 

Samsung Galaxy On6 ...

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग का Samsung Galaxy On6 भी एक काफी दमदार स्मार्टफोन है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे भी आप काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं. फ़िलहाल सेल में यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ 9,990 रुपये में मिल जाएगा, जबकि इसकी असल कीमत 15,490 रुपये है. याने कि इस पर भी एक अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिल रहा है. इतना ही नहीं आप चाहें तो इस फोन को महीने में 332 रुपये देकर घर मंगा सकते हैं. जबकि इस पर एक्सचेंज ऑफ़र के 9,450 रुपये का एक्सचेंज वैल्यू आपको मिलेगा. 

 

अब अपनी पकड़ से बाहर नहीं निकलने देगा आपको Whatsapp, आ गए है 21 नए इमोजी

यह है रियलमी का सबसे तगड़ा फोन, सबसे कम कीमत में हैं उपलब्ध

शाओमी ने बड़ा किया अपना कद, पेश किया अब ShareSave एप, जानिए फायदें...

Microsoft का नया कारनामा, Office 365 अब Mac App Store पर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -